Friday 23 January 2015

प्यारे ओबामा मामा!

प्यारे ओबामा मामा!
आप दिल्ली आ रहे हैं इससे मुझे कोई फरक नहीं पड़ता और न ही मुझे कोई आपति है. मुझे सिर्फ इस बात से फरक पढता है की आपकी वजह से जो ये पुलिस की नाका बंदी इतनी बढ़ गयी है की मुझे सड़क की जगह सिर्फ पुलिस की गाड़ियाँ और उनके पीले रंग के बैरिकेड दीखते हैं. मेट्रो स्टेशन पर 3 गुनना ज्यादा तलाशी हो रही है. कतार स्टेशन के बहार तक पहुँच गयी है क्यूंकि तलाशी मैं ही पांच गुनना ज्यादा वक़्त लग रहा है.
आपके ऊपर जो छे हज़ार करोड़ का खर्चा और जो 15000 सी सी टीवी आपकी सुरक्षा के लिए लगाये जा रहे हैं क्या आप उसका कारण बता सकते हैं? मुझे लगा था की आप अमरीका और भारत के आपसी सम्बन्धों और हम सबके विकास के बारे मे कुछ करने के लिए आ रहे हैं, पर अब ऐसा प्रतीत हो रहा है की आप ये देखने आ रहे हैं की हम आपकी खातिर कैसे करते हैं.
खैर मुझे ही पता होना चाहिए था की आप राष्ट्रपति हैं आप क्यूँ एक आम इंसान के बारे मे सोचेंगे!
सेवा मे,
दिल्ली वासी 

                                          

No comments:

Post a Comment